लड़के ने भरा परीक्षा देने का फॉर्म लेकिन परीक्षा देने की पात्र बना दी गई बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन

लड़के ने भरा परीक्षा देने का फॉर्म लेकिन परीक्षा देने की पात्र बना दी गई बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन

DESK. फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन के चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं और वह अक्सर सुर्ख़ियों में भी रहती है। एक बार फिर से वह सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है। दरअसल, कर्नाटक में छह नवंबर को हुई शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी-2022) के एक अभ्यर्थी के हॉल टिकट पर बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की तस्वीर छपी हुई थी। एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। यह गड़बड़ रुद्रप्पा कॉलेज में तब सामने आयी जब एक अभ्यर्थी ने अभिनेत्री की तस्वीर वाला अपना हॉल टिकट दिखाया, जिसके बाद कॉलेज के प्रधानाचार्य ने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस के अनुसार, परीक्षा के लिए आवेदन ऑनलाइन भरते समय तस्वीर अपलोड होने के वक्त यह गड़बड़ी हुई होगी। अभ्यर्थी ने कहा कि उसने ऑनलाइन आवेदन नहीं भरा था बल्कि दूसरे लोगों को उसके लिए भरने को कहा था। शिक्षा विभाग ने एक बयान में कहा कि अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होता है, जिसके लिए ‘यूजर आईडी और पासवर्ड’ दिया जाता है जो खासतौर से अभ्यर्थी के पास ही होता है तथा कोई और इससे छेड़छाड़ नहीं कर सकता।

विभाग ने कहा कि उसकी परीक्षा के लिए हॉल टिकट बनाने में कोई भूमिका नहीं होती क्योंकि यह केवल अभ्यर्थी करता है। जन निर्देश विभाग ने अपने स्पष्टीकरण में कहा, ‘‘मीडिया इस मुद्दे पर जो भी दिखाए लेकिन इसमें विभाग की कोई भूमिका नहीं है। फिर भी हमने पुलिस से मामले की जांच करने तथा घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।


Find Us on Facebook

Trending News