बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में छेड़खानी का विरोध कर रहे युवक को मारी गोली

नालंदा में छेड़खानी का विरोध कर रहे युवक को मारी गोली

नालंदा: बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा. अपराधी बेखौफ होकर अपने खतरनाक मंसूबो को अंजाम दे रहे हैं. बिहार थाना इलाके के कल्याण पुर मोहल्ले से गोली मारने की खबर आयी है जहाँ बेखौफ अपराधी घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दिया। मामला कल्याण पुर मोहल्ले का है जहाँ छेड़खानी का विरोध करने पर घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी गयी जिससे वह जख्मी हो गया। 


घायल युवक को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया | सुचना मिलते ही डीएसपी निसित प्रिया मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी | पुलिस ने घटना स्थल से एक गोली का खोखा बरामद  किया और साथ ही मुख्य आरोपी नकुल यादव को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

बताया जाता है कि शाम को रेणुका देवी की पुत्री के साथ मोहल्ले के ही रवि कुमार ने छेड़खानी किया था जिसकी सुचना पुलिस को पहले ही दे दी गयी थी| इसी बात से आक्रोशित हो कर रवि के पिता नकुल यादव रेणुका देवी के घर में घुसा और रेणुका की पुत्री के ऊपर पिस्टल तान दिया उसी समय किरायेदार धनंजय कुमार बीच बचाव करने आया और उसे बुराई का विरोध करना महंगा पड़ गया. नकुल ने धनंजय को दो गोली मार दि और वहां से फरार हो गया.

रेणुका देवी ने कहा कि उनका करायेदार धनंजय केवल उनकी बेटी को बचाने के लिए इस लड़ाई में कूदा था जिसके बाद रवि कुमार के गुस्साए पिता नकुल ने धनंजय को 2 गोली मार दी. हलाकि धनंजय की हालत में अभी सुधार है.  


नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट


Suggested News