बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे दोस्ती! 70 लाख में पिता ने बेचा घर, बेटे ने दोस्त को बांट दिए 44 लाख

वाह रे दोस्ती! 70 लाख में पिता ने बेचा घर, बेटे ने दोस्त को बांट दिए 44 लाख

N4N desk: दोस्ती में जान देना पहले केवल फिल्मो तक सिमित नहीं था असल ज़िन्दगी में भी लोग दोस्ती में जान दे देते थे. अब तो दोस्ती बस पैसे का खेल बनकर रह गया है. जिसके पास जितना पैसा उसका उतना ही धौस होता है. दोस्तों के सामने पैसे उड़ाकर हम कूल बन जाते हैं. ऐसी ही दोस्ती का मिसाल मध्यप्रदेश ने दिया है. मध्य प्रदेश के जबलपुर में अनोखा मामला सामने आया है। जहां फ्रैंडशिप डे पर बेटे की दरियादिली ने पिता को मुश्किल में डाल दिया। यहां दसवीं के छात्र ने फ्रैंडशिप डे पर पिता के 46 लाख रुपए अपने जरूरतमंद दोस्तों में बांट दिया।

बच्चे का पिता बिल्डर है तो पैसे की कमी कभी हुई ही नहीं और ना ही पैसे का महत्त्व पता चला. पिता ने एक घर बेचा था जिसमे उसे करीब 70 लाख रुपए मिले. बच्चे को शौक था अपने दोस्तों पर रौब झाड़ने का. बस इसी के चक्कर में उसने अपने दोस्तों में इन 70 लाख में से करीब 44 लाख रुपए बांट दिए. इससे पहले वह 2 लाख रुपए की पार्टी भी कर चुका था. इतना ही नहीं इन्हीं पैसों में से उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सोने की अंगूठी भी दी. एक दोस्त को तो तीन लाख सिर्फ दे दिए क्योंकि उसने उसका होमवर्क किया था. दोस्त भी उस्ताद निकले और एक ने तो इन पैसों से कार खरीद ली.

बिल्डर पिता को शुरुआत में तो इसका अंदाजा ही नहीं था कि उनकी अलमारी से साठ लाख रुपए गायब हो चुके हैं। जब पता चला तो मामले से अनजान पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

छानबीन में जब बेटा ही आरोपी निकला तो पिता की सख्ती ढीली पड़ गई। फिलहाल पुलिस बांटी गई रकम और गिफ्ट रिकवर करने में जुटी है। सबसे अधिक 15 लाख रुपए लेने वाला सहपाठी फरार है। पुलिस ने हालांकि बिल्डर के बेटे को आरोपी नहीं बनाया है। नाबालिग बेटे की नासमझी ने पिता को बड़ी मुश्किल में डाल दिया है।


Suggested News