बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंका, जाँच में जुटी पुलिस

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंका, जाँच में जुटी पुलिस

छपरा: सारण जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बतरौली केशवपुर गांव के कुएं से गुरूवार को 20 वर्षीय चुन्नू अंसारी का शव बरामद किया गया। बतरौली केशवपुर गांव के कुएं में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा हैं. मृतक दवा दुकान पर सेल्समैन का काम करता था घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय सहाजितपुर थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि मंगलवार की शाम को पिपरपांती गांव से दवा दुकान में कार्यरत सेल्समैन व 20 वर्षीय युवक के अचानक लापता होने तथा खोजबीन के दौरान सुनसान रास्ते में लापता युवक के चप्पल मिलने से परिजन को किसी अनहोनी की आशंका हुई.

परिजनों ने युवक के अपहरण की आशंका जताई थी. कथित अपहृत युवक के परिजन और ग्रामीण मंगलवार की रात से ही युवक की खोजबीन में जुटे हुए थे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी. इसी बीच आज कुएं से शव को पुलिस ने बरामद कर लिया हैं.

पुलिस ने इस मामले में परिजनों के निशानदेही के आधार पर तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी हुई थी । तभी गुरूवार को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि अज्ञात युवक का शव झाड़ीनुमा कुंआ में देखने को मिल रहा हैं। इतना सुनते ही पुलिस वहां पहुंच कर शव को निकाल ही रही थी। इस पर ग्रामीण पहुंच कर रोक दिए और एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए.

बताया जाता है कि अपहृत युवक व पिपरपांती गांव निवासी इरशाद अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र चुन्नू अंसारी हैं जो धोबवल बाजार स्थित एक दवा दुकान में सेल्समैन का काम करता था. मंगलवार की शाम वह घर लौटने की बात कह कर दुकान से चला था. लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो, परिजनों ने दुकानदार को इसकी जानकारी दी.

घटना को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा भी की जा रही है, लेकिन खुल कर ग्रामीण या पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आये और आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की कर वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. खबर लिखे जाने तक शव को पुलिस अपने कब्जे में नहीं ले सकी है और वहां कैम्प कर रही है.

छपरा से रवि कुमार रे की रिपोर्ट 

Suggested News