बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में प्रेम-प्रसंग में युवक की गोली मार हत्या

नालंदा में प्रेम-प्रसंग में युवक की गोली मार हत्या

नालंदा : मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में आए दिन अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. यह मामला नगरनौसा के सद्दूबिगहा गांव की है. जहाँ प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. इस घटना में मृत युवक को बचाने में उसकी चाची को भी गोली लगी है.जिसके इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है. 
BOY-WAS-SHOT-DEAD-IN-LOVE-AFFAIR3.JPG
क्या है मामला... 
मृत युवक के परिजनों ने बताया कि घर के बच्चों का कुछ लड़कों से विवाद हुआ था. इसी का बदला लेने के लिए आधी रात को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया और घरवालों से मारपीट करने लगे. विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. एक गोली सुनैना देवी के पैर में लगी और दूसरी गोली वीरेंद्र कुमार के गले में लगी. गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने दोनों को स्थानिए अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला को पटना रेफर कर दिया गया है. 
BOY-WAS-SHOT-DEAD-IN-LOVE-AFFAIR2.JPG
मृत युवक सुदामा यादव का पुत्र वीरेंद्र कुमार उर्फ छोटू यादव बताया जा रहा है. एक तरफ जहाँ परिजन इस घटना के पीछे का कारण बच्चों के बीच   विवाद बता रहे हैं तो वहीँ, ग्रामीण इस घटना के पीछे का  कारण  प्रेम-प्रसंग बता रहे हैं. इस घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुँच मामले की जाँच कर रही है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला भूमि विवाद का लग रहा है. पीड़ित पक्ष ने मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

Suggested News