विवाहित प्रेमिका को लेकर फरार हुआ प्रेमी, पंचायत में लड़के के माता-पिता की जमकर हुई पिटाई

विवाहित प्रेमिका को लेकर फरार हुआ प्रेमी, पंचायत में लड़के के माता-पिता की जमकर हुई पिटाई

 KAIMUR : कैमूर में शनिवार को तुगलकी कानून का मामला सामने आया है. यहाँ ग्रामीणों ने खुद काननू को हाथ लेकर अपना फैसला सुना दिया है. लोगों ने बेटे की गलती पर उसके माता-पिता की पेड़ से बाँध कर किया जमकर पिटाई की. 

इस घटना में महिला का एक हाथ टूट गया है. माता-पिता की पिटाई के दौरान गाँव वाले पूरी तरह तमाशबीन बने रहे. गाँव में यह हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चलता रहा है. जिले के एस पी दिलनवाज अहमद ने इस मामले को संज्ञान में लिया है. इस मामले में छः लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही घटना के जांच आदेश दिए गए हैं. 

मामला रामगढ थाना क्षेत्र के सराय का है. बताया जा रहा है कि सराय के मुन्ना राम का पुत्र गाँव के ही एक लडकी से प्रेम करता था. इसी बीच लड़की की शादी हो गयी. इसके बाद भी लड़का और लड़की का प्रेम चलता रहा. एक दिन लड़का अपने प्रेमिका को ससुराल से लेकर फरार हो गया. इस मामले को लेकर लडकी के घर वालों ने पंचायत लगाकर फैसला सुनाया. उन्होंने लड़के के माता-पिता को पंचायत में बुलाया. फिर पेड़ से बाँधकर उन्हें घंटो पीटते रहे. 

बहुत देर के बाद गाँव के कुछ बुद्धीजीवियों ने समझा कर मामले को शांत कराया. लड़की के घरवालों का कहना है कि मेरी बेटी को और अपने लडके से वापस बुलाया जाये. नहीं तो दोनों को जान से मार दिया जायेगा. पीड़ित दम्पति ने थाने में 6 लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर   पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News