बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के साथ मिलकर प्रेमी ने रची खुद के हत्या की साजिश, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

प्रेमिका के साथ मिलकर प्रेमी ने रची खुद के हत्या की साजिश, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

CHHAPRA : बिहार में छपरा जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। प्रेम विवाह में रोड़ा बने परिजनों को फंसाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने खौफनाक साजिश रची। प्रेमी ने खुद के हत्या का अफवाह उड़ा दिया। घटना मशरक थाना क्षेत्र के बलुआ टोला का बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक तीन दिनों पहले युवक के हत्या की अफवाह उड़ाई गयी। रविवार सुबह युवक के परिजनों ने आरोप लगाया था कि गर्लफ्रेंड के परिजनों ने युवक की हत्या कर दी है और शव को गायब कर दिया गया है। युवक के परिजनों ने लोहे की खंती से वारकर निर्मम हत्या का आरोप लगाया था। लेकिन जब पुलिस में मामले की जांच करना शुरू किया तो अचंभित करनेवाला मामला आया। जांच के दौरान पुलिस ने युवक के मोबाइल को ट्रैक कर युवक को हिरासत में ले लिया। साथ ही पुलिस प्रेमी के भाई और दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

घटना को लेकर बताया जाता है कि मुन्ना साह (25 वर्ष) एक युवती से प्रेम विवाह करना चाहता था। युवक और युवक का प्रस्ताव लड़की के घरवालों को मंजूर नहीं था । कारण दोनों के अलग अलग जातियों का होना बताया जा रहा है। लेकिन लड़की ने एक तीर से दो निशाना लगाने का प्लान बनाया। इसमें प्रेमिका के चाची को समेट लिया गया था। ताकि पारिवारिक विवाद की वजह से चाची भी फंस जाए। युवती ने बताया की यदि वे अपनी योजना में सफल में हो जाते तो दोनों मिलकर शादी कर लेते और अपना घर बसा लेते। लेकिन पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया और उनकी योजना पर पानी फिर गया।

Suggested News