बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के एक महीने बाद पत्नी को आई बॉयफ्रेंड की याद, बीच रास्ते पति को छोड़कर हुई फरार

शादी के एक महीने बाद पत्नी को आई बॉयफ्रेंड की याद, बीच रास्ते पति को छोड़कर हुई फरार

NAWADA : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल शादी के बाद पति के साथ पत्नी का मन नहीं लग रहा था. शादी के बाद उसे बॉयफ्रेंड की याद आने लगी. जिसके बाद वह पति को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गयी. इस घटना के बाद पीड़ित पति थाना पहुंचा और शिकायत दर्ज करायी. 

घटना के संबंध में बताया की जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के धनवां गांव में 24 तारीख को हिंदू रीति रिवाज के साथ स्वर्गीय नंदलाल प्रसाद के पुत्र अजय कुमार की शादी सृजन महतो की पुत्री रिंकी कुमारी से हुई थी. लेकिन एक महीना बीतने के बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. शनिवार को नगर थाना पहुंचे पति अजय कुमार के द्वारा बताया गया कि पत्नी रिंकी कुमारी को नवादा के शहर का मार्केट करवाने के लिए पहुंचे थे. उसी दौरान लड़की अचानक अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. पति आनन-फानन में थाना में पहुंचकर आवेदन देकर पत्नी को बरामद करने की मांग की हैं. हालांकि थाना में दिए गए आवेदन में दर्शाया गया है कि लड़की घुमने व सर्टिफिकेट के बहाना से घर से निकली थी. उसके बाद पति उसे लेकर बाहर गया. अचानक सोनार पट्टी रोड में जाम का फायदा उठाकर पत्नी गाडी से उतरी और भाग गयी.   

पति अजय कुमार बताते हैं कि काफी धूमधाम से दोनों की शादी हुई थी. हमारा बारात रोह थाना क्षेत्र के ओहारी गांव गया था. 24 तारीख को हिंदू रीति रिवाज के साथ विवाह हुई थी. घर में सब कुछ ठीक था. लेकिन अचानक लड़की नवादा में सोनार पट्टी रोड के निकट जाम में उतरी  है और भाग गयी. उन्होंने कहा कि लगभग ढाई लाख रुपया का सोना जो शादी में चढ़ाया गया था. वह भी लेकर फरार हो गई है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 




Suggested News