बॉयफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर गर्लफ्रेंड ने बनाई 'बिरयानी', लोगों को खिलाया

बॉयफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर गर्लफ्रेंड ने बनाई 'बिरयानी', लोगों को खिलाया

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : अपने बॉयफ्रेंड से गुस्साई गर्लफ्रेंड ने पहले तो अपने प्रेमी की हत्या की और उसके बाद शव को काटकर ग्राइंड किया और उसका बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया। बॉयफ्रेंड की गलती इतनी थी कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ किसी अन्य महिला से शादी करने वाला था और वे इस बात को गर्लफ्रेंड से छुपा लिया था. 

आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली थी और पिछले सात सालों से UAE में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी. तभी उसके बॉयफ्रेंड ने किसी अन्य महिला से शादी करने की योजना बना ली और इसका पता महिला को लग गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने पहले अपने बॉयफ्रेंड की हत्या की और फिर बॉडी के टुकड़े कर के ब्लेंडर की मदद से उसे बारीक किया और उससे ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार कर पास में काम करने वाले पाकिस्तानी वर्कर्स को खिला दिया. 

मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के बॉयफ्रेंड के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने जाँच की तो महिला के घर के ब्लेंडर में इंसानी दांत मिले और डीएनए रिपोर्ट में इसका खुलासा हो गया कि वे मृत व्यक्ति का ही है. जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. रिपोर्टों के मुताबिक, महिला ने पुलिस से कहा कि उसने उन्माद की स्थिति में हत्या कर दी. 


Find Us on Facebook

Trending News