बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्वॉयफ्रेंड को पति बताकर महिला कांस्टेबल हुई क्वारनटीन, पोल खुली तो सब रह गए हक्के बक्के

ब्वॉयफ्रेंड को पति बताकर महिला कांस्टेबल हुई क्वारनटीन, पोल खुली तो सब रह गए हक्के बक्के

Desk: नागपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला कांस्टेबल ने अपने प्रेमी को पति बता दिया ताकि वह उसके साथ क्वारनटीन हो सके. इस मामले का खुलासा भी बड़े ही दिलचस्प तरीके से हुआ.

दरअसल, यह मामला बजाज नगर थाने का है, एक महिला कांस्टेबल को उसके स्टॉफ के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने की वजह से क्वारनटीन सेंटर भेजा गया. महिला कांस्टेबल ने क्वारनटीन सेंटर में बताया कि उसका पति पोस्टल विभाग में काम करता है उसे भी क्वारनटीन किया जाना चाहिए. एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने अपने पति की जगह अपने प्रेमी को अपने साथ क्वारनटीन करवा दिया. प्रेमी शादीशुदा था, जब वह तीन दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला.

उसकी पत्नी जब क्वारनटीन सेंटर पहुंची तो उसे अंदर जाने से रोका गया. अंत में वह बजाज नगर थाने पहुंची और पति की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस आयुक्त डॉ भूषण कुमार उपाध्याय से मामले की जांच के आदेश दिए.

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कांस्टेबल अविवाहित है और उसके एक सहकर्मी की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद उसे क्वारनटीन में रखा जाना था, इसी दौरान वह दूसरे व्यक्ति के साथ क्वारनटीन में चली गई. अधिकारी ने कहा कि बाद में पता चला महिला जिस व्यक्ति को अपना पति बता रही थी वह उसका प्रेमी है जो डाक विभाग में काम करता है. इसके बाद मामले का खुलासा होने पर दोनों को अलग किया गया. व्यक्ति को दूसरे क्वारनटीन सेंटर में भेजा गया.


Suggested News