बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शारीरिक संबंध बनाने के बाद ब्वायफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दिया धोखा, फरीदाबाद से भागलपुर पहुंची प्रेमिका ने दिया घर के बाहर धरना

शारीरिक संबंध बनाने के बाद ब्वायफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दिया धोखा, फरीदाबाद से भागलपुर पहुंची प्रेमिका ने दिया घर के बाहर धरना

भागलपुर : जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मिरजानहाट कलबगंज मोहल्ले में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां फरीबाद की एक लड़की अपने प्रेमी के घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी. 

जानकारी के मुताबिक  युवती की साल 2018 की फरवरी में उसकी मुलाकात भागलपुर के निवासी जनार्दन साह के बेटे रजनीकांत से दिल्ली के इंडिया गेट पर हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती हुई, फिर दोस्ती प्यार में बदल गयी. इसके बाद रजनीकांत ने उसे शादी का झांसा देते हुए कई बार संबंध बनाया. इसके बाद उन दोनों ने दिल्ली के कालका मंदिर में विगत 17 जुलाई, 2018 को मांग में सिंदूर लगा कर हवन के फेरे लिये. इसके बाद घर पर कुछ दिनों बाद बात कर वहां ले जाने की बात कही. मंदिर में हुई शादी के बाद वे लोग पति-पत्नी की तरह दिल्ली में रहने लगे. इसके बारे में युवती ने अपने घर में भी सबको बता दिया था. 

कई महीनों तक साथ में रहने के बाद उसने विधिवत शादी की बात करने के लिए अपने मां-पिता से मिलने भागलपुर जाने की बात कही और मार्च माह में वह भागलपुर आ गया. यहां आने के बाद उसकी मां ने शादी से इनकार कर दिया. इसके कुछ दिनों बाद तक रजनीकांत ने मां-पिता को मना लेने की बात कह कर बात की. लेकिन, विगत 24 मार्च 2019 को रजनीकांत ने युवती का फोन उठाना भी बंद कर दिया. 

इसके बाद लड़की के परिजनों ने कुछ महीने पहले ही मामले में हस्तक्षेप किया, तो रजनीकांत के परिवार के लोग शादी के लिए तैयार हो गये और 15 जनवरी, 2020 को उसकी शादी कराने की बात कही. इस बात पर युवती के परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुट गये. लेकिन, कुछ दिन पहले ही रजनीकांत के परिवार वालों ने युवती और उसके परिवार का फोन उठाना बंद कर दिया. इसके बाद वह बिना बताये ही 22 जनवरी, 2020 को अपने घर में पत्र छोड़ कर भागलपुर आ गयी और रजनीकांत के आधार कार्ड में लिखे पते पर 23 जनवरी की शाम को पहुंची.डीएसपी ने महिला थाना को इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है.



Suggested News