बॉयफ्रेंड ने कॉलेज वाली गर्लफ्रेंड का किया मर्डर, किसी और से सेट होने की बात सुनकर खुद भी कर लिया सुसाइड

बॉयफ्रेंड ने कॉलेज वाली गर्लफ्रेंड का किया मर्डर, किसी और से सेट होने की बात सुनकर खुद भी कर लिया सुसाइड

DESK : इश्क में बेवफाई से परेशान एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी उसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया है. पहले तो बॉयफ्रेंड ने अपने गर्लफ्रेंड को अपने कमरे में बुलाया उसके बाद दरवाजा बंद करने के बाद उसे गोली मार दी.

पूरा मामला यूपी के नोएडा का है.  नोएडा के थाना फेस 3 इलाके के सेक्टर 123 की है. जहां राजेश गुप्ता की मकान में ही किराने की दुकान है जिस पर 20 वर्षीय युवक प्रताप काम करता था. वहीं पास में कमरा लेकर वो रहता भी था. इसी दौरान पड़ोस मे रहने वाली एक युवती बीना से उसकी बातचीत होने लगी. सोमवार को अचानक ना जाने क्या हुआ कि प्रताप ने उस लड़की को अपने कमरे में बुलाया. 

शाम करीब 5 बजे 20 साल की बीना जब उसके कमरे में पहुंची तो प्रताप ने उसको तमंचे से गोली मार दी. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, प्रताप ने खुद को भी गोली मार ली. नतीजा ये हुआ कि दोनों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पाकर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. कमरे का जायज़ा लिया. फिर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. आसपास के लोगों के बीच यह तेज चर्चा है कि दोनों काफी वक्त से प्यार में थे लेकिन बीना बदलने लगी कहा तो यह भी जा रहा है कि प्रताप को पता चल गया था बीना का किसी और के साथ चक्कर है. लेकिन सच क्या है ये तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News