बॉयफ्रेंड ने 500 रुपये में किया अपनी गर्लफ्रेंड की जिस्म का सौदा, पुलिस गेस्ट हाउस में गैंगरेप से हड़कंप

बॉयफ्रेंड ने 500 रुपये में किया अपनी गर्लफ्रेंड की जिस्म का सौदा, पुलिस गेस्ट हाउस में गैंगरेप से हड़कंप

DESK : इश्क के जाल में फंसाकर एक लड़की के बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड का सौदा कर दिया. पहले तो प्रेमी ने स्कूल में पढ़ने वाली प्रेमिको को गेस्ट हाउस में बुलाया. उसके बाद अपने से सीनियर शख्स के सामने उसे परोस दिया.

पूरा मामला रांची का है. पीड़ित लड़की का कहना है कि 12 अगस्त उसके प्रेमी ने उसे पुलिस गेस्ट हाउस में बंद कमरे में मिलने के लिए बुलाया था. लेकिन  वहां विपुल ने शर्मा जी नामक युवक को भी गेस्ट हाउस में बुला लिया. पीड़ित लड़की कुछ समझ पाती उससे पहले शर्मा जी ने पांच सौ रुपये देकर विपुल को खाना लाने के लिए भेज दिया. विपुल के जाते ही उस शख्स ने दरवाजा बंद कर दिया और मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा.  पीड़िता का कहना है कि शर्मा नाम के शख्स ने कहा था कि वो पुलिस पीसीआर में काम करता है. विपुल के आने के बाद शर्मा जी चला गया. इसके बाद विपुल ने भी रेप किया और ओला कैब बुलाकर नाबालिग को उसके दोस्त डाल्टेनगंज निवासी करण के पास भेज दिया. विपुल भी एक पुलिसकर्मी का संबंधी है. पीड़िता के पिता राज्य के वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी के चालक हैं.

क्या है पूरा मामला
12 अगस्त को छात्रा परिजनों को घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कर घर से निकली थी. उस दिन वह घर नहीं लौटी तो उसके पिता ने बेटी की तलाश की. इसी दौरान उन्हें पता चला कि डाल्टेनगंज निवासी करण सिंह और लाइन टैंक रोड पुलिस गेस्ट हाउस निवासी सुशांत कुमार उर्फ विपुल उनकी बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गये हैं. 13 अगस्त को छात्रा के पिता ने दोनों के खिलाफ लोअर बाजार थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी. 14 अगस्त को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर छात्रा को बरामद कर लिया. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया, लेकिन छात्रा ने पुलिस को दुष्कर्म की जानकारी नहीं दी थी. इसके बाद छात्रा का बयान लेने के लिए सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया गया था. जहां उसने गैंग रेप होने की बात बतायी.

Find Us on Facebook

Trending News