बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आशिक ने अपनी महबूबा के साथ बनाया जबरन शारीरिक संबंध, विरोध करने पर कहा- टेंशन न लो शादी कर लूंगा

आशिक ने अपनी महबूबा के साथ बनाया जबरन शारीरिक संबंध, विरोध करने पर कहा- टेंशन न लो शादी कर लूंगा

मुंगेर: जिले में एक प्रेमि ने अपनी प्रेमिका के साथ ही रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित प्रेमिका का कहना है कि वो जब घर में अकेली थी तो उसका प्रेमी घर में घुस आया और उसके साथ जबरन शरीरिक संबंध बनाने लगा. प्रेमिका का यह भी कहना है कि मना करने पर उसने शादी का झांसा दिया और मेरे साथ रेप किया.

दरअसल यह पूरा मामला बिहार के मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा का है. यहां रहने वाली एक युवती को अपनी ही जाति के एक युवक से प्रेम था. घरवाले इन दोनों की शादी के विरोध में थे. फिर एक दिन अचानक से युवती ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाया कि उसने मेरे साथ रेप किया है. युवती के अनुसार रविवार के दिन वो घर में अकेली थी, उसी दिन उसका प्रेमी आया और उसके साथ रेप करने लगा. उसने युवती से शादी का वादा किया और वहां से भाग गया.

घटना के बाद जब पीड़ित युवती की मां घर आई तो उसने पूरी दास्तान सुनाई. मां और बेटी महिला ठाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंच गए. उधर समाज के लोगों को जब इसका पता लगा तो उन्होने सोमवार के दिन प्रेमी प्रेमिका की सुलह करवा दी. युवती की ज़िंदगी खराब न हो इसलिए युवक को सलाह दी गई कि वो अपनी प्रेमिका से शादी कर ले. बस फिर क्या था दोनों निकाह के लिए राजी हो गए और यह मामला यहीं रफा दफा हो गया.

Suggested News