बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने शादी से किया इनकार, FIR दर्ज होने के बाद महिला थाने में दोनों की हुई शादी

प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने शादी से किया इनकार, FIR दर्ज होने के बाद महिला थाने में दोनों की हुई शादी

गया. जिले में नाटकीय रूप से महिला थान में एक शादी हुई. नीतीश कुमार नाम के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को गर्भवती के बाद छोड़ दिया. इसके बाद युवती ने महिला थाने में नीतीश के खिलाफ शिकायत दर्ज की. गया पुलिस ने नीतीश कुमार पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी के आदेश पारित कर दिए. आनन-फानन में नीतीश ने सरेंडर कर दिया. काफी जद्दोजहद के बाद पुलिसिया दबाव में नीतीश कुमार की शादी थाने में ही करवा दी गई.

दरअसल कहानी बिल्कुल फिल्मी है. शिवानी की फुफेरी बहन की शादी में नीतीश कुमार से मुलाकात हुई थी. तभी से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों एक दूसरे से चोरी छुपे मिलने लगे. इसी दरमियान नीतीश का प्यार शिवानी के पेट में पलने लगा. एक दिन अचानक शिवानी की हालत खराब हो गई. आनन-फानन में परिवार वालों ने शिवानी को डॉक्टर यहां इलाज के लिए ले गया. यही शिवानी के प्यार की कहानी का पर्दाफाश हुआ.

शिवानी के परिवार वालों ने नीतीश के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया. नीतीश पर पुलिसिया दबाव के कारण नीतीश शिवानी से शादी करने मजबूर हो गया. इस कदर 2 सालों से चल रहे शिवानी और नीतीश के बीच का प्यार तीसरे के आने के पहले शादी में तब्दील हो गया. गया में इन दोनों की प्यार की कहानी इन दिनों लोगों के जुबान पर है. हर ओर इनकी नाटकीय प्यार की कहानी सरेआम चर्चे में है. 

Suggested News