बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के साथ ‘किस डे’ मनाने जा रहे प्रेमी की बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, बेहोशी में भी लेता रहा प्रेमिका का नाम

प्रेमिका के साथ ‘किस डे’ मनाने जा रहे प्रेमी की बाइक हुई दुर्घटनाग्रस्त, बेहोशी में भी लेता रहा प्रेमिका का नाम

CHAPRA : कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। प्यार में प्रेमी प्रेमिका को कुछ भी नहीं दिखाई देता है। प्यार में दीवाने आशिक कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसे ही प्यार में दिवाने एक आशिक की दिवानगी वेलेंटाइन डे के अवसर पर छपरा शहर में देखने को मिली। जहां भोजपुर जिले के रहने वाले एक प्रेमी को वेलेंटाइन डे मनाने के लिए गोपालगंज की रहने वाली प्रेमिका ने बुलावा दिया। 

प्रेमिका का बुलावा मिलते ही प्रेमी बाइक पर सवार होकर उससे मिलने के लिए आरा से चलकर गोपालगंज के लिए रवाना हो गया। लेकिन प्यार में दीवाने आशिक की बाइक छपरा फोरलेन पर असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें प्रेमी आशिक गंभीर रूप से घायल हो गया और प्रेमिका से मिलने की जगह अस्पताल पहुंच गया। दुर्घटना में घायल होने के बाद भी आशिक के सिर से प्रेम का भूत नहीं उतरा और अस्पताल में उपचार के दौरान भी प्रेमी आशिक अपनी प्रेमिका का नाम पुकारता रहा। 

दुर्घटना में जख्मी आशिक की पहचान बिहार के आरा जिले के सहार थाना क्षेत्र अंतर्गत वादी गांव निवासी राम इकबाल पासवान के 21 वर्षीय पुत्र रितेश पासवान के रूप में हुई। छपरा फोरलेन पर सड़क दुघर्टना में युवक के घायल हो जाने के बाद 112 डायल पुलिस द्वारा रितेश को घायल अवस्था में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान भी वह अपनी प्रेमिका से मिलने की बात बतलाता रहा। घायल आशिक रितेश पासवान के अनुसार वह प्रेमिका से मिलने के लिए वैलेंटाइन डे की पूर्व संध्या किस डे पर अपनी बाइक से आरा से गोपालगंज के लिए निकल पड़ा था। 

सदर अस्पताल में उपचार के दौरान आशिक रितेश ने बतलाया कि दोनों की पहचान मोबाइल फोन पर ही हुई थी। जिसके बाद दोनों अक्सर बातचीत करते रहे। आशिक रितेश पासवान के अनुसार वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए प्रेमिका ने उसे फोन पर गोपालगंज बुलाया था। जिसके बाद वह अपने आप को रोक नहीं पाया और बाइक से ही आरा जिले से गोपालगंज के लिए निकल पड़ा। लेकिन मिलने की चाहत में बाइक की गति तेज थी। जिसके कारण उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह अब छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान प्रेमिका से मिलने की बातें सुना रहा है। दुर्घटना के बाद  इस घटना की सूचना घायल युवक के परिजनों को दे दी गई है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News