बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी ने कहा-तुमसे मेरा कोई रिश्ता नहीं और प्रेमिका ने नदी में लगा दी छलांग, एसडीआरएफ की टीम ने बचाई जान

प्रेमी ने कहा-तुमसे मेरा कोई रिश्ता नहीं और प्रेमिका ने नदी में लगा दी छलांग, एसडीआरएफ की टीम ने बचाई जान

VAISHALI : जब जब लोगों पर संकट का बादल छाता है। SDRF की टीम संकट की घड़ी में फरिश्ते बनकर लोगों के बीच पहुंच जाती है। ऐसी ही एक घटना हाजीपुर में घटित हुई तो SDRF की टीम संकटमोचक बनकर घटनास्थल पर पहुंच गई और डूबते हुए एक लड़की की जान बचाई। 


दरअसल मामला यह था कि प्यार में असफल एक लड़की खुदकुशी करने के लिए हाजीपुर में गंडक पुल से नदी में छलांग लगा दी। जैसे ही इस घटना की सूचना SDRF की टीम को मिली। वह घटनास्थल पर फरिश्ते की तरह पहुंच गई। फिर स्पेशल ऑपरेशन चलाकर लड़की की जान बचा लिया। लड़की की पहचान खुशी कुमारी के रूप में हुयी है। जिसकी उम्र लगभग 18 साल है। घटना के सम्बन्ध में बताया यह जा रहा है कि प्रेमिका लड़की खुशी अपने बहन के साथ नदी किनारे प्रेमी से मिलने के लिए निकली थी। इसी बीच प्रेमिका खुशी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ विवाद हो गया और लड़का लड़की को बोला की अब हमारा तुम्हारा कोई रिश्ता नहीं है। तुमसे हमको कोई मतलब नहीं है। 

इतना सुनने के बाद खुशी नदी के ऊपर बने गंडक पुल के 40 फीट ऊंचाई से नदी में छलांग लगा दी और खुद को मौत के हवाले कर दी। प्यार में पागल और दीवानगी की यह घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के गंडक नदी क्लब घाट की है। जब लड़की ने गंडक पुल से गंडक नदी में छलांग लगाया तो क्लब घाट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लेकिन नदी के तेज धारा देखकर किसी को हिम्मत नहीं हुआ कि डूब रहे लड़की की जान बचाए। ऐसे में SDRF के जांबाज इंस्पेक्टर गणेश ओझा अपनी टीम के साथ फरिश्ते की तरह पहुंच गए घटनास्थल पर और डूबते हुए खुशी की जान बचाई। परिजनों को सूचना देकर घायल खुशी को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल खुशी की हालत स्थिर और खतरे से बाहर है।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Suggested News