बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस टीम के साथ परिजनों को गन पॉइंट पर बनाया बंधक

प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस टीम के साथ परिजनों को गन पॉइंट पर बनाया बंधक

BETTIAH : बेतिया मेंप्यार में पागल एक सनकी युवक ने6घण्टे तक उत्पात मचा कर रख दिया।फिल्मी कहानी की तरह युवक ने पिस्टल की नोक पर पहले तो प्रेमिका के घरवालो को बंधक बना लिया और जब पुलिसवाले बातचीत करने गए तो उन्हें भी बंधक बना लिया। बानूछापर ओपी क्षेत्र के महेंद्र कॉलोनी स्थित शिक्षक अरुण कुमार राय के घर मे6लोग लगभग6घण्टे तक कैद रहे। किसी फिल्मी कहानी की तरह यहाँ भी सस्पेंस, थ्रिलर और वह सबकुछ था जो एक एक्शन फ़िल्म में देखने को मिलता है। 

आखिरकार, बेतिया पुलिस के जवानों ने साहस और सूझबूझ का परिचय देते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद दहशत का अंत हुआ। दरअसल इस सनकी युवक का नाम सतीश है जो मोतिहारी के गोविंदगंज का रहनेवाला है। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उसका प्रेम प्रसंग शिक्षक की बेटी के साथ है। इसकी पुष्टि करते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया की आज सुबह सूचना मिलने पर बेतिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल परीमल पाण्डेय के नेतृत्व मे एक टीम का गठन कर एक बड़ी वारदात घटने से बचाया जा सका और अपराधी को मौका मिलते ही गिरफ्तार किया गया। 

उसके पास से एक पिस्टल, पाँच जिंदा कारतूस जिसमे चार कारतूस पर बंदी परिवार के सभी सदस्यो का नाम व एक पर खुद अपना नाम लिखा था। साथ ही दो बोतल मे पेट्रौल और रस्सी बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया जाएगा। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News