बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बदमाशों ने बीपी नापनेवाली मशीन के लिए शख्स को मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों ने बीपी नापनेवाली मशीन के लिए शख्स को मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर में एक अजीबोगरीब घटना को बेखौफ अपराधियों ने अंजाम दिया है. शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित ओवर ब्रिज के निचे अपराधियों ने बीपी जांच मशीन को लूटने के लिए लूट के दौरान दामोदरपुर निवासी अमजद हुसैन को गोली मार दी. घायल अमजद हुसैन सतपुरा इलाके में रहता है. अपराधियों ने गोली मारने के बाद घायल शख्स का मोटरसाइकिल भी साथ लेकर भाग गए. घटना से इलाके में कुछ समय के लिए दहशत का माहौल बना रहा.

वही अमजद हुसैन ने गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों से मदद माँगा. लेकिन कोई भी स्थानीय व्यक्ति मदद करने के लिए आगे नहीं आया. मानवता को शर्मसार करने वाले इस दृश्य ने घायल के मनोबल को कम नहीं किया और खुद निजी अस्पताल पहुंचे. जहाँ उन्हों ने दर्द की शिकायत किया. डॉक्टर ने जब इलाज शुरू किया तो इलाज के दौरान एक गोली लगने की बात सामने आयी. डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल घायल अमजद खतरे से बाहर है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है की एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया हैं. अपराधियों ने घटना को अंजाम देते वक़्त ये समझा होगा की पैसे से भरा झोला हैं. लेकिन उस झोले के अंदर बीपी जांच करने वाला मशीन था. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Suggested News