बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CDPO Prelims Exam की नई तारीखों का BPSC ने किया ऐलान, जानें अब कब होगी परीक्षा

CDPO Prelims Exam की नई तारीखों का BPSC ने किया ऐलान, जानें अब कब होगी परीक्षा

PATNA : बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission) ने आगामी रविवार को होनेवाले सीडीपीओ प्रारंभिक परीक्षा (CDPO Prelims Exam) की परीक्षा  रद्द करने के बाद अब उसकी नई संभावित तिथि जारी कर दी है की है. बीपीएससी के अनुसार अब यह परीक्षा आगामी 15 मई को ली जाएगी। बता दें कि कोविड संक्रमण की वजह से आयोग ने इसे स्थगित कर दिया था।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी

बिहार लोक सेवा आयोग ने अपनी वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर परीक्षा की नई संभावित तिथि की जानकारी दी है. बता दें कि बाल विकास परियोजना पदाधिकारी (सीडीपीओ) के 50 पदों के लिए 1,80,000 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. कोविड संक्रमण के समय इतनी बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों की परीक्षा लेने के लिए कई जिलों में सेंटर और इस दौरान अभ्यर्थियों को ना सिर्फ आने जाने और ठहरने में होने वाली परेशानी को देखते हुए बिहार लोक सेवा आयोग ने 6 फरवरी को होने वाली इस परीक्षा को स्थगित कर दिया था।

बता दें कि एक दिन पपहले बिहार लोक सेवा आयोग ने 67वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के आयोजन के लिए 23 अप्रैल की नई डेट जारी की है। परीक्षा की नई तिथि घोषित होने का अभ्यर्थियों द्वारा इंतजार किया जा रहा था


Suggested News