बीपीएससी सदस्य रामकिशोर सिंह और उनके सहयोगी पर रिश्वत मांगने का आरोप,ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर दर्ज हुआ FIR...

बीपीएससी सदस्य रामकिशोर सिंह और उनके सहयोगी पर रिश्वत मांगने का आरोप,ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर दर्ज हुआ FIR...

बीपीएससी के सदस्य और उनके सहयोगी पर निगरानी अन्वेषण के द्वारा साक्षात्कार में ज्यादा अंक देने के एवज 25 लाख मांगने के आरोप में एफआइआर दर्ज कर लिया गया है। निगरानी ने एफआईआर दर्ज कर अदालत को कॉपी भी भेज दी है। 

गौरतलब है कि बीपीएससी के सदस्य और पूर्व भाजपा नेता व एमएलसी रामकिशोर सिंह पर आरोप है कि साक्षात्कार में ज्यादा अंक देने के एवज में वो और उनके सहयोगी उम्मीदवार से 25 लाख रुपये की घुस मांग रहे थे। इस मामले में रामकिशोर सिंह के सहयोगी परमेश्वर राय को भी नामजद किया गया है।

बता दें कि बीपीएससी के  56 वीं से 59 वीं परीक्षा के साक्षात्कार में ज्यादा अंक देने के एवज में रामकिशोर सिंह और उनके सहयोगी के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। इस शिकायत पर निगरानी ने जांच शुरू की । निगरानी के द्वारा बिछाए गए जाल में बीपीएससी सदस्य रामकिशोर सिंह और उनके सहयोगी फंस गए। उनकी रिश्वत मांगने की बातचीत रिकॉर्ड कर ली गयी।

 रिकॉर्ड बातचीत को जांच के लिये चंडीगढ़ लैब भेजा गया था। बॉय जा रहा है कि नमूना जांच में रामकिशोर सिंह और उनके सहयोगी की आवाज सही पाई गई है,,इस आधार पर निगरानी ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ रामकिशोर सिंह ने बीपीएससी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News