बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BPSC ने चार अगस्त से होने वाली मुख्य परीक्षा को किया कैंसिल,जानिए अब कब होंगे एग्जाम

BPSC ने चार अगस्त से होने वाली मुख्य परीक्षा को किया कैंसिल,जानिए अब कब होंगे एग्जाम

पटना : बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने 65वीं कंबाइंड सिविल सर्विसेज मेन परीक्षा और 31वीं ज्यूडिशियल सर्विसेज प्रीलिम्स परीक्षा को स्थगित कर दिया है. ये दोनों परीक्षाएं क्रमश: 4, 5, 7 और 9 अगस्त को आयोजित की जाएगी. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, कुछ कारणों से इन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. पहले, BPSC मेन परीक्षा 25, 26 और 28 जुलाई को आयोजित होने वाली थी, जिसे तब अगस्त में स्थगित कर दिया गया था.

BPSC बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों होने वाली 434 भर्तियों के लिए इस परीक्षा आयोजन करेगा.इसके अलावा, आयोग सिविल जज (जूनियर ग्रेड) के लिए 221 खाली पदों को भरने के लिए 31वीं ज्यूडिशियल सर्विसेज परीक्षा का आयोजन 9 अगस्त को करेगा. 


जो उम्मीदवार अगस्त में होने वाली परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं वह इस लिंक पर क्लिक करें आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

अधिक जानकारी के लिए छात्र आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जा सकते हैं. बता दें, परीक्षा के एडमिट कार्ड 8 जुलाई को जारी किए जाने थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस भर्ती अभियान में पुलिस उपाध्यक्ष, नगरपालिका के कार्यकारी अधिकारी, ब्लॉक पंचायती राज अधिकारी और संगठन के अन्य पदों को भरा जाएगा.

Suggested News