बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BPSC करेगा परियोजना प्रबंधक के पद पर सीधी नियुक्ति, आवेदन लेने का काम हो जाएगा शुरू

BPSC करेगा परियोजना प्रबंधक के पद पर सीधी नियुक्ति,  आवेदन लेने का काम हो जाएगा शुरू

PATNA: बीपीएससी उद्योग विभाग के अंतर्गत जिला उद्योग केंद्रों में परियोजना प्रबंधक पर सीधी नियुक्ति करेगा। बता दें कि परियोजना प्रबंधक के 69 पदों पर सीधी नियुक्ति करने के लिए बीपीएससी ने ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है ।इससे संबंधित विज्ञापन बिहार लोक सेवा आयोग ने अपने वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।

 इसके तहत उपयुक्त उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।17 फरवरी से 2 मार्च 2020 तक वांछित योग्यता रखने वाले अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन बीपीएससी के वेबसाइट www.bpsc-bih-nic-in कर सकते हैं। 17 फरवरी से ऑनलाइन भरा जाने वाला आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च तक चलेगा।

 गौरतलब है कि जो भी आवेदक ऑनलाइन आवेदन देना चाहते हैं उनके लिए 16 मार्च अंतिम तिथि होगी । वही दिन 11:00 बजे के बाद ऑनलाइन आवेदन एवं परीक्षा शुल्क देने के लिए बीपीएससी का लिंक उपलब्ध होगा ।

 बता दें  कि जिस तिथि में आवेदक परीक्षा शुल्क का भुगतान करेंगे उसके अगले दिन दोपहर 11 बजे से उन्हें आवेदन के लिए लिंक उपलब्ध हो जाएगा ।बीपीएससी के वेबसाइट पर आयोग के द्वारा विस्तृत सूचना अपलोड कर दिया गया है। वेबसाइट पर यह भी व्यवस्था है कि आप परियोजना प्रबंधक से संबंधित परीक्षा हेतु विभिन्न विषयों के सिलेबस को न सिर्फ उस पर देख सकते हैं बल्कि डाउनलोड भी कर सकते हैं

Suggested News