मुजफ्फरपुर बालिका रेपकांड : क्या है ब्रजेश ठाकुर के मोबाइल की मिसिंग मिस्ट्री ?

मुजफ्फरपुर बालिका रेपकांड : क्या है ब्रजेश ठाकुर के मोबाइल की मिसिंग मिस्ट्री ?

न्यूज4नेशन डेस्क- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड का मास्टरमांउड माना जा रहे ब्रजेश ठाकुर भले ही पुलिस की गिरफ्त में हो.लेकिन उसका मोबाइल अबतक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. पुलिस मोबाइल को अपने कब्जे में लेने के लिए पूरी कोशिश कर रही है. 

इस कांड के किंगपिन माने जा रहे ब्रजेश ठाकुर के मोबाइल में कई अहम राज बंद है. पुलिस का कहना है कि ब्रजेश का मोबाइल इस कांड़ से जुड़े कई अहम राज खोल सकता है. लेकिन सवाल यह है कि आखिर ब्रजेश का मोबाइल है कहां? सूत्रों की माने तो ब्रजेश ने गिरफ्तारी से पहले अपना मोबाइल किसी करीबी के हवाले कर दिया है. जांच से जुड़े अधिकारियों का मानना है कि ब्रजेश का मोबाइल इस जांच में अहम रोल अदा कर सकता है.अधिकारियों की माने तो ब्रजेश का मोबाइल इस केस केस के कई अनसुलझे पहलुओं को खोल सकता है.

कॉल डिटेल्स खोल सकता है कई राज
 सीबीआई ने इस केस के तह तक जाने के लिए एक मास्टर प्लान बनाया है. सूत्रों की माने तो इस प्लान के मुताबिक अगर ब्रजेश का मोबाइल हाथ नहीं लगता तो फिर सीडीआर और आईएमईआई नंबर के जरिए ब्रेजश की हिस्ट्री खंगाली जाएगी. इस दौरान सीबीआई यह जानकारी जुटाएगी की आखिर ब्रजेश के संपर्क में कौन कौन था ? ब्रजेश अक्सर किन नंबरों पर संपर्क किया करता था? साथ ही सीबीआई उन नंबरों से यह पता करने की कोशिश करेगी कि आखिर ब्रजेश के इनसे साथ क्या रिलेशन रहा है. लेकिन इन सब के बीच अहस सवाल यह है कि आखिर ब्रजेश ने किस प्लना के तहत अपन मोबाइल गायब कर दिया. क्या ब्रजेश को डर था कि उसक मोबाइल से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. खैर देखना होगा कि सीबीआई कैसे ब्रजेस के प्लान को फेल कर इस केस के तह तक पहुंचती है.

Find Us on Facebook

Trending News