तेजप्रताप के बाउंसरों ने फिर दिखाई दबंगई, देवघर के रास्ते में लोगों को पीटा

तेजप्रताप के बाउंसरों ने फिर दिखाई दबंगई, देवघर के रास्ते में लोगों को पीटा

PATNA : लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने एक बार फिर से दबंगई दिखाई है।देवघर जाने के रास्ते में तेजप्रताप के बाउंसरों ने आमलोगों के साथ मारपीट की है। देवघर जाने के क्रम में रविवार की देर रात तेजप्रताप के बाउंसर्स ने रास्ते में सुरक्षाकर्मियों और आम लोगों से जमकर मारपीट की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक सुल्तानगंज से देवघर जाने के क्रम में तेजप्रताप की टीम नो इंट्री में प्रवेश करने की कोशिश करने लगी।लेकिन जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें जाने से रोक दिया।उसके बाद सुरक्षाकर्मियों के साथ तेजप्रताप के बाउंसर्स की झड़प हो गई और बात बढ़ने पर बाउंसर्स ने कई कांवरियों के साथ ही सुरक्षाकर्मियों की पिटाई कर दी है।

तेजप्रताप का बाउंसर्स की पिटाई वाला वीडियो वाय़रल

रविवार को सुल्तानगंज में गंगा नदी से गंगा जल भर कर तेजप्रताप कुछ दूर पैदल चले।फिर वाहन से देवघर के लिए रवाना हो गये। इस दौरान काफी संख्या में कांवरिया व आम लोगों ने तेजप्रताप के साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर देखे गये। इसी भीड़भाड़ में तेजप्रताप के बाउंसर्स की लोगों के साथ कहा-सुनी भी हो गई। बात बढ़ी तो बाउंसर्स ने कुछ लोगों से मारपीट भी की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह कोई पहल घटना नहीं है।इसके पहले भी तेजप्रताप के बाउंसरों ने पटना में उत्पादत मचाया है।जप्रताप के बाउंसर्स ने आम पब्लिक और मीडियाकर्मियों से मारपीट की है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News