बहादूरपुर थाने में दिखाई 'बहादूरी'! युवक ने कॉलर पकड़कर दारोगा को जमकर कूटा, देखते रह गए दूसरे पुलिसकर्मी

बहादूरपुर थाने में दिखाई 'बहादूरी'! युवक ने कॉलर पकड़कर दारोगा को जमकर कूटा, देखते रह गए दूसरे पुलिसकर्मी

DARBHANGA : बिहार में जिस तरह दो दिन पहले पुलिसवालों ने एडीजे के चैंबर में घुसकर पिटाई कर दी। लगभग वैसी ही घटना दरभंगा में भी हुई है। अंतर इतना है कि इस बार पिटाई किसी एडीजे की नहीं बल्कि एक दारोगा की हुई है और वह उसी के थाने में। जहां एक युवक ने दारोगा को कॉलर पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ समय के लिए दूसरे पुलिसकर्मी देखते रह गए। बाद में दारोगा की पिटाई करनेवाले युवक को भी हिरासत में लिया गया

मामला जिले के बहादूर पुर थाना से जु़ड़ा बताया जा रहा है। यहां कार्यरत दारोगा नेपाली कुमार ने साल 2021 के एक मामले में अभियुक्त सौरव कुमार साह को गिरफ्तार किया और उसे पकड़कर थाना लाया गया था। उससे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। पीछे - पीछे गांव का दबंग युवक  संतोष साह भी थाना पहुंच गया। वह जबरन थाने के अंदर घुस गया। फिर पूछताछ कर रहे दारोगा नेपाली कुमार से उलझ गया। नेपाली कुमार ने आरोपी को बताया कि सौरव कुमार साह के खिलाफ मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज है। कांड संख्या 573/21 का अभियुक्त है। यह सुनते ही संतोष साह उग्र हो गया।

आरोपी युवक को छोड़ने को कहा

इस दौरान संतोष ने दारोगा नेपाली कुमार को धमकी देते हुए कहा कि जल्द छोड़ दो वर्ना अच्छा नहीं होगा। 2 मिनट के भीतर ही थाने से लेकर चल जाएंगे। इसके बाद दारोगा ने नेपाली कुमार ने संतोष साह को थाने से बाहर चल जाने को कहा। यह सुनते ही वह भड़क गया और दारोगा के मारपीट करने लगा। हंगामा होने पर थाने में मौजूद अन्य स्टॉफ वहां पहुंचे। फिलहाल दारोगा की पिटाई करनेवाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है।




Find Us on Facebook

Trending News