जांबाज़ महिला एसआई ने खदेड़कर ब्राउन शुगर के तस्कर को पकड़ा, जब्त किया मौत का सामान

जांबाज़ महिला एसआई ने खदेड़कर ब्राउन शुगर के तस्कर को पकड़ा, जब्त किया मौत का सामान

BHAGALPUR :  भागलपुर जिला के इशाकचक थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर बांका जिले के शंभूगंज थानाक्षेत्र, गुलनी कुशाहा निवासी विधानचंद्र सिंह का 26 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने शुक्रवार को संध्या गश्ती के दौरान थानाक्षेत्र के नीलकंठ नगर स्थित होमगार्ड ऑफिस के समीप से उस वक्त दबोच लिया, जब वह मादक पदार्थ की डिलीवरी के लिए क्षेत्र में चहलकदमी कर रहा था। सन्देह के आधार पर पुलिस ने उसे रोका तो वह भाग खड़ा हुआ, जिसे पुलिस द्वारा खदेड़कर पकड़ा गया।

गुप्त सूचना पर मौत के समान के साथ दबोचा गया तस्कर...

पुलिस की माने तो उसे गुप्त गुप्त सूचना पर धर दबोचा गया, जिसकी तलाशी के दौरान पुलिस को उसकी जेब से 24 ग्राम संदिग्ध ब्राउन सूगर के साथ 18 हज़ार रुपये नगद और एक एंड्रॉयड मोबाइल भी बरामद हुआ है। मौत की पुड़िया (ब्राउन शुगर) को खपाने के लिए तस्कर द्वारा पांच-पांच ग्राम के अलग-अलग पुड़िया भी तैयार किया गया था, जो छोटे-छोटे काले पन्नी में पैक था।

एक माह से गोरख धंधे में था लिप्त, मासिक कारोबार लाखों का

गिरफ्तार तस्कर की मानें तो वह खुद को भागलपुर के टीएनबी कॉलेज का छात्र बता रहा और बीते एक माह से इस गोरख धंधे में लिप्त था, जिसे बांका जिले के ही एक तस्कर द्वारा मौत का सामान उपलब्ध कराया जाता था। बकायदा इसके बदले उसने बीते एक माह के अंदर उक्त तस्कर के बैंक खाते में आठ से दस लाख रुपये भी ट्रासंफर किया है। हालांकि रुपये के ट्रांसफर की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

बोले एएसपी होगा बड़ा खुलासा, जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल इशाकचक पुलिस गिरफ्तार तस्कर को थाना लाकर उससे पूछताछ में जुटी है, जिसे शनिवार को एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। पूरे मामले पर एएसपी सिटी शुभम आर्य ने कहा कि नशे के सौदागरों को जितना जोर लगाना है, वो लगा लें। वे कभी भी अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सकेंगे। गिरफ्तार तस्कर के बैकवर्ड फारवर्ड लिंकेज को पुलिस खंगालने में जुटी है। देर रात इसके अन्य सहयोगियों को भी पुलिस अपनी गिरफ्त में लेगी, जिससे इसके बड़े नेटवर्क का खुलासा भी हो पाएगा। पूरे अभियान को इशाकचक थाने में तैनात एसआई पूजा शर्मा के नेतृव में अंजाम दिया गया। इस दौरान सिपाही सूर्यदेव पासवान और राजा राम कुमार भी मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News