बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बिहार के नवादा पहुंचने से पहले पीएम मोदी का बिहारवासियों के लिए संदेश, जानें रैली को लेकर क्या कुछ कहा?

BREAKING: बिहार के नवादा पहुंचने से पहले पीएम मोदी का बिहारवासियों के लिए संदेश, जानें रैली को लेकर क्या कुछ कहा?

PATNA: पीएम मोदी आज बिहार में दूसरी बार चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। पीएम पहली बार जमुई से चुनावी हुंकार भर चुके हैं। वहीं आज नवादा में पीएम रैली को संबोधित करने वाले हैं। पीएम मोदी नवादा पहुंचे से पहले अपने सोशल मीडिया "एक्स" पर ट्विट कर बिहार की जनता के लिए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि, बिहार में एक बार फिर भाजपा-एनडीए का लहर देखने को मिल रहा है। पीएम ने कहा है कि उन्हें एक बार फिर बिहार के परिवारजनों से मिलने का सौभाग्य मिलेगा। 

पीएम ने ट्वीट कर कहा है कि, " बिहार में एक बार फिर भाजपा-एनडीए की भारी लहर देखने को मिल रही है। आज सुबह करीब 11 बजे नवादा की जनसभा में मतदान को लेकर उत्साहित अपने परिवारजनों से मिलने का सौभाग्य मिलेगा"। बता दें कि, पीएम विशेष विमान से दिल्ली से गया आएंगे। जहां से पीएम नवादा के लिए रवाना होंगे। पीएम करीब 11 बजे नवादा के कुंती नगर में सभा को संबोधित करेंगे। 

पीएम की सभा में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, मंत्री विजय चौधरी, चिराग पासवान पटना एयरपोर्ट से रवाना हो चुके हैं। वहीं पीएम भी थोड़ी देर में बिहार के गया पहुंच जाएंगे। वहीं गया के बाद पीएम नवादा के लिए रवाना होंगे। पीएम यहां भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर के लिए चुनावी प्रचार करेंगे। साथ ही जनता से मतदान करने की अपील करेंगे। 

पीएम की सभा को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है। बता दें कि, भाजपा के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हैं। कुंती नगर के मैदान में आज सभा आयोजित है। जहां बीजेपी दिग्गज नेता समेत एनडीए के सभी पार्टी अध्यक्ष शामिल होंगे। पड़ोसी जिले से भी भारी संख्या में लोग आज इस सभा मे शामिल होने पहुंच रहे हैं। अनुमान के अनुसार 2 लाख से अधिक लोग इस सभा में आएंगे। एसपीजी की टीम ने पूरे इलाके को अपने सुरक्षा घेरा में ले लिया है। पीएम की सभा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गए है।

Suggested News