बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बिहार में अधिवक्ता पिता-पुत्र को अपराधियों ने गोलियों से भूना, घर से कोर्ट के लिए निकले ही थे की बदमाशों ने कर दी हत्या..

BREAKING: बिहार में अधिवक्ता पिता-पुत्र को अपराधियों ने गोलियों से भूना, घर से कोर्ट के लिए निकले ही थे की बदमाशों ने कर दी हत्या..

CHAPRA: बिहार के छपरा शहर से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित दुदहीया पुल के समीप घर से कोर्ट जा रहे हैं दो वकीलों को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृत दोनों वकील पिता-पुत्र बताये जा रहे हैं। जो मुफसिल थाना क्षेत्र के मेथवालिया गांव निवासी 70 वर्षीय राम अयोध्या प्रसाद यादव तथा उनके 26 वर्षीय पुत्र सुनील यादव बताए हैं। ॉ

प्राप्त जानकारी के अनुसार वे दोनों सुबह-सुबह अपने घर से कोर्ट आ रहे थे कि तभी अपराधियों ने दुदहिया पुल के समीप घटना को अंजाम दे फरार हो गए। वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल लेकर आए। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

हालांकि घटना के संदर्भ में फिलहाल कोई भी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। वहीं अस्पताल में कोर्ट के पीपी समेत वकीलों का हुजूम उमड़ गया है। बताया जा रहा है कि रमन अयोध्या प्रसाद यादव को एक गोली लगी है, जबकि उनके अधिवक्ता पुत्र सुनील कुमार यादव को तीन गोली लगी है। जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद वकीलों ने कोर्ट में हड़ताल कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News