बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: जेपी नड्डा से मिलने पहुंची कंगना रनौत, किसानों पर विवादित बयान देने पर भाजपा ने काटी थी कन्नी

BREAKING: जेपी नड्डा से मिलने पहुंची कंगना रनौत, किसानों पर विवादित बयान देने पर भाजपा ने काटी थी कन्नी

DESK: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौट ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की। आज यानी गुरुवार को कंगना ने भाजपा अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात की। दिल्ली में जेपी नड्डा के आवास पर दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई। दरअसल, किसानों को लेकर दिए गए बयान के बाद पहली बार कंगना ने पार्टी के किसी बड़े नेता से मुलाकात की। 

बता दें कि, एक मीडिया चैनल को दिए गए सक्षातकार में कंगना ने कहा था कि, किसान आंदोलन के दौरान प्रोटेस्ट के नाम पर रेप और मर्डर हुए। अगर सरकार मजबूत ना होती तो पंजाब बांग्लादेश हो जाता। इस बयान का विरोध होने पर भाजपा ने कहा कि यह कंगना की अपनी राय है, पार्टी की नहीं। 

भाजपा ने 26 अगस्त को एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा- पार्टी कंगना के बयान से असहमत है। कंगना को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बोलने की इजाजत नहीं हैं। पार्टी ने उन्हें आगे ऐसे बयान ना देने की हिदायत भी दी थी। वहीं इसके बाद कंगना ने आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। 

बता दें कि, कंगना ने कहा था कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता। पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे। वहां रेप और हत्याएं हो रही थीं। किसान बिल को वापस ले लिया गया वरना इन उपद्रवियों की बहुत लंबी प्लानिंग थी। वे देश में कुछ भी कर सकते थे।

Suggested News