बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : लालू यादव आज जा रहे हैं दिल्ली ! राजद सुप्रीमो के अचानक से पटना से वापस जाने की है खास वजह

BREAKING : लालू यादव आज जा रहे हैं दिल्ली ! राजद सुप्रीमो के अचानक से पटना से वापस जाने की है खास वजह

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव मंगलवार को दिल्ली जाएंगे. सूत्रों के अनुसार लालू यादव शाम 4 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. उनके दिल्ली जाने के दौरान उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी साथ रह सकती हैं. सूत्रों के अनुसार लालू यादव के अचानक से पटना से दिल्ली जाने की वजह उनके स्वास्थ्य से जुड़ा कारण है. कुछ महीने पूर्व लालू यादव ने सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. उसी वजह से अब नियमित चेकिंग के लिए लालू पटना से दिल्ली जा रहे हैं और फिर सिंगापुर जाएंगे. 

सूत्रों के अनुसार लालू यादव को नियमित चेकिंग के लिए सिंगापुर जाना है. इसी वजह से वे दिल्ली जा रहे हैं और कुछ दिनों के बाद सिंगापुर जाएंगे. लालू यादव 28 अप्रैल को पटना आए थे. वे पिछले 18 दिनों से पटना में थे. इस दौरान बिहार में कई राजनीतिक घटनाक्रम देखने को मिला जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का विपक्षी एकता की पहल के लिए कई दलों के राजनेताओं से मिलना शामिल रहा.

इस बीच, पटना आने के बाद लालू यादव और राबड़ी देवी 12 मई को आवास से बाहर निकले. उन्होंने पटना हाई कोर्ट मजार पहुंच कर चादरपोशी की थी. लालू ने कहा था कि प्रदेश में अमन चैन और शांति की दुआ मांगी गई है. वहीं लालू के 28 अप्रैल को पटना लौटने के बाद तेजस्वी यादव की पत्नी अपने नवजात बेटी कात्यानी के साथ दिल्ली से पटना लौटी थी.

अब लालू यादव के दिल्ली लौटने की वजह उनके स्वास्थ्य के नियमित जांच को बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि लालू एक सप्ताह बाद सिंगापुर जाने से जुड़ा निर्णय ले सकते हैं. इसके पूर्व वे दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले सकते हैं. सिंगापुर से लौटने के बाद भी लालू कई सप्ताह तक मीसा के आवास पर ही थे. 


Suggested News