मोतिहारी में नींबू तोड़ना पतोहू को पड़ा महंगा, सास और ननद ने गला दबाकर किया हत्या

मोतिहारी में नींबू तोड़ना पतोहू को पड़ा महंगा, सास और ननद ने गला दबाकर किया हत्या

MOTIHARI : देश भर में निम्बू की कीमत आसमान छू रही है। ऐसे में मोतिहारी में पतोहू से भी कीमती नींबू साबित हुआ है। एक नींबू के लिए निर्दयी सास व ननद ने एक नवविवाहिता की जान ले लिया। एक नींबू तोड़ने को लेकर सास व ननद ने पतोहू की जमकर पिटाई किया। बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव बरामद कर जांच में जुट गई है। जबकि सास ननद सहित पूरे परिवर के लोग घर छोड़ फरार बताए जा रहे है। घटना छौड़ादानो थाना क्षेत्र के चैनपुर की बतायी जा रही है। छौड़ादानो थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सास व ननद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।

बताते चलें की छौड़ादानो थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में एक नींबू तोड़ना पतोहू को भारी पड़ गया। एक नींबू की कीमत जान गंवाकर देनी पड़ी। एक नींबू तोड़ने को लेकर सास व ननद में अपने पतोहू काजल देवी की जमकर पिटाई किया। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला का पति बैंगलोर मजदूरी करने गया हुआ है। एक नींबू के लिए पतोहू की हत्या करने की चर्चा गांव में जोरों पर है। जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है। लोग यह कहते नही थक रहे कि सास भी दूसरी माँ होती है। लेकिन इतना निर्दयी सास को नहीं होना चाहिए।

छौड़ादानो थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि एक नींबू तोड़ने के विवाद में एक महिला की हत्या सास व ननद द्वारा कर दिया गया है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। सास व ननद घर छोड़ फरार है। दोनों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News