BREAKING NEWS : लालगंज 'थानेदार' के 3 ठिकानों पर छापेमारी, शराब में संलिप्तता के बाद EOU की रेड

BREAKING NEWS : लालगंज 'थानेदार' के 3 ठिकानों पर छापेमारी, शराब में संलिप्तता के बाद EOU की रेड

PATNA : आर्थिक अपराध इकाई ने एक थानेदार पर बड़ी कार्रवाई की है। अवैध शराब में संलिप्तता के आरोप में वैशाली के लालगंज के थानेदार चंद्र भूषण शुक्ला के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई छापेमारी कर रही है। 

।EOU की टीम अवैध शराब कारोबारियों से संबंध रखने में संदिग्ध पाए गए लालगंज के वर्तमान थाना अध्यक्ष के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया। लालगंज थानेदार के खिलाफ 30 नवंबर को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। इसके बाद कोर्ट से सर्च वारंट लेने के बाद 3 ठिकानों पर आज सुबह से ही छापेमारी चल रही है । छापेमारी लालगंज थाना परिसर व आवास, छपरा शहर स्थित आवास सिवान के रघुनाथपुर स्थित पैतृक मकान की तलाशी ले रही है।


तकरीबन सवा 8 बजे से आर्थिक अपराध इकाई और STF की टीम रेड में लगी है। इस दौरान थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला से पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि आर्थिक अपराध इकाई और STF की टीम ने उनके सरकारी आवास से कई कागजात को भी जब्त किया है। मौके से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। साथ ही थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला से बन्द कमरे में पूछताछ की जा रही। सूत्रों  की माने तो थानाध्यक्ष के कई अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है। हालांकि इस संदर्भ में छापेमारी टीम कुछ भी बोलने से बच रही है।

Find Us on Facebook

Trending News