BREAKING NEWS: हथियार के बल पर व्यापारी से 50 लाख की लूट, बैंक पहुंचने से पहले लुट गई बड़ी रकम

BREAKING NEWS: हथियार के बल पर व्यापारी से 50 लाख की लूट, बैंक पहुंचने से पहले लुट गई बड़ी रकम

PATNA: बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। तभी तो अपराधी पुलिस को दिनदहाड़े खुली चुनौती देते दिख रहे हैं। मामला राजधानी पटना की है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया और पुलिस हाथ मलते रह गई।

दरअसल अगमकुआं थाना क्षेत्र के सम्राट पेट्रोल पंप के पास तेल व्यवसायी से 50 लाख कैश लूटने की खबर सामने आई है। व्यवसायी के पास रुपयों से भरा बैग था, जिसे जमा करने वह PNB जा रहे थे और वह पेट्रोल पंप पर रुके थे। तभी  बाइक सवार 2 लुटेरों ने उससे बैग लूट लिया और फरार हो गए। हालांकि आसपास मौजूद लोगों ने व्यवसायी को बचाने की कोशिश भी की, मगर लुटेरों ने हवाई फायरिंग की, जिससे सभी पीछे हट गए और अपराधी भाग गए।

वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो तेल व्यवसायी हमेशा इसी रास्ते से आते-जाते हैं, और आज पहली बार उनके साथ ऐसी वारदात हुई है। लोगों ने वहां से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। इस लूट की बड़ी घटना से पुलिस की राजधानी में पुलिस सक्रियता की पोल खुल गई है। आपको बता दें की लगातार अगमकुआं थाना के क्षेत्रों में चोरी की घटना बढ़ गई है। जिसके बाद यहां के लोगों में काफी गुस्सा भी देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी की मदद से छानबीन कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News