बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, एक दिन पहले तक पास के कमरे में भर्ती थे सीएम नीतीश

BREAKING NEWS : दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, एक दिन पहले तक पास के कमरे में भर्ती थे सीएम नीतीश

NEW DELHI : दिल्ली स्थित All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) के इमरजेंसी वार्ड में सोमवार सुबह पांच बजे आग लग गई। जिसके बाद यहा हड़कंप मच गया। हालांकि कुछ समय में ही  फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।  इस दौरान इमरजेंसी के अंदर मौजूद सभी मरीजों को बाहर निकाल दिया गया। वेंटिलेटर पर मौजूद मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया जबकि अन्य का डॉक्टर्स बाहर ही इलाज करते रहे। ताजा जानकारी के अनुसार अस्पताल प्रशासन गंभीर मरीजों को सफदरजंग शिफ्ट कर रहा है।

इसी वार्ड के पास सीएम नीतीश का हुआ था ऑपरेशन

वहीं एम्स में लगी आग को लेकर बताया जा रहा है कि जिस वार्ड में यह घटना हुई है, वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार भर्ती थे, जिन्हे एक दिन पहले ही डिस्चार्ज किया गया था। जिसके बाद वह दिल्ली में अपने आवास पर शिफ्ट किए गए थे. वहीं एम्स प्रशासन की तरफ से बताया गया कि इस घटना में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है।

आग को लेकर दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया है कि एम्स के इमरजेंसी वार्ड के अंदर बने स्टोररूम में आज सुबह पांच बजे आग लग गई। आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि जब तक आग लगी रही तब तक अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।


Suggested News