BREAKING NEWS : जीतन राम मांझी के बेटे के घर में लगी आग, कई कमरों में रखे लाखों के सामान जलकर खाक

BREAKING NEWS : जीतन राम मांझी के बेटे के घर में लगी आग, कई कमरों में रखे लाखों के सामान जलकर खाक

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे और बिहार सरकार के एस.सी / एस.टी मंत्री संतोष कुमार सुमन के सरकारी आवास में लगी भीषण आग लग गई है। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है आग जब लगी, उस समय संतोष मांझी भी अपने सरकारी आवास में मौजूद थे। फिलहाल फायर ब्रिगेड की कई दमकल मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में लगे हैं । आग कैसे लगी, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार संतोष मांझी का सरकारी आवास  सचिवालय थाना क्षेत्र के 25 एम स्टैंड रोड स्थित है, जहां बुधवार सुबह बंगले के नीचले फ्लोर पर बने एक कमरे से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त कमरे में मांझी अपना ऑफिस संचालित करते थे। जो इस आग के कारण पूरी तरह के जलकर बर्बाद हो गया है। इस आग में विभाग से जुड़े कई डॉक्यूमेंट के भी जलने की बात कही जा रही है। उ

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की कई दमकल मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में लगे हैं । बता दें कि जीतन राम मांझी और संतोष मांझी अलग अलग रहते हैं और हम प्रमुख का घर भी पास में ही मौजूद है।



Find Us on Facebook

Trending News