BREAKING NEWS : अररिया BANK OF INDIA की शाखा में दिनदहाड़े हथियारबंद लुटेरों ने 37 लाख लूटकर फरार

BREAKING NEWS : अररिया BANK OF INDIA की शाखा में दिनदहाड़े हथियारबंद लुटेरों ने 37 लाख लूटकर फरार

ARARIA : बड़ी खबर अररिया से हैं,  जहां आज थोड़ी देर पहले बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बड़ी लूट की घटना हुई है। यहां हथियारों से लैस पांच लुटेरों ने बैंक से लगभग 37  लाख रुपए लूट लिए हैं। वहीं सोने के बंद कुछ पैकेट भी लूट लिया गया है जिसके बाद लुट की कुल राशि करीब सवा करोड़ रुपए बताई गई है.  सुबह सुबह बैंक में हुई लूट की घटना के बाद हड़कंप मंच गया है।

इस लूट की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सुबह जैसे ही बैंक खुला, हथियारों के साथ पांच लुटेरे बैंक के अंदर घुस गए और बैंक मैनेजर सहित सभी स्टाफ को बंधक बना लिया और इस दौरान बाहर से कोई अंदर नहीं आ सके. बैंक के शटर को बाहर सेबंद कर दिया खा। जब तक लोगों को बैंक में लूट की भनक लगी, तब तक सारे लुटेरे बैंक लूट कर चलते बने। बैंककर्मियों की मानें तो बैंक से लगभग 37 लाख रुपए लूट लिये हैं।

पुलिस कप्तान पहुंचे बैंक

इस घटना की सूचना के बाद तत्काल अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह बैंक पहुंच गए हैं। जिसके बाद अब पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बैंक और आसपास के सीसीटीवी कैमरे से लुटेरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। एसपी ने बताया कि मामले में लुटेरों की पहचान की कोशिश की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News