पटना में अपराधियों का दुस्साहस: परसा में कॉलेज बॉय को गोलियों से भूना, देखती रह गई साथ में मौजूद बहन

 पटना में अपराधियों का दुस्साहस: परसा में कॉलेज बॉय को गोलियों से भूना, देखती रह गई साथ में मौजूद बहन

PATNA : पटना में अब अपराधियों के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है। अपराधियों में न तो खाकी का खौफ है और न ही वारदात को अंजाम देने में पीछे हट रहे हैं। पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक कॉलेज बॉय को गोलियों से भून दिया। गोलियों की आवाज़ और हत्या की खबर से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन की। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए बाइक से फरार हो गए।

 घटना पटना के परसा बाजार थाना इलाके की है। जहां पुरानी परसा गांव के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहे एक 18 साल के स्टूडेंट को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना गुरुवार की रात को हुई। अपराधियों ने छात्र के सिर में दनादन तीन गोलियां मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के वक्त मृतक की बहन थोड़ी ही दूरी पर थी जिसके शोर मचाने पर ग्रामीण और परिजन दौड़े दौड़े घटनास्थल पर आये और अस्प्ताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात शुरू कर दिया है। मृतक पुरानी परसा गांव निवासी ललन महतो का बड़ा बेटा सूरज कुमार था जो घटना के वक्त अपनी बहन के साथ रेलवे ट्रैक पार कर घर लौट रहा था।

हालांकि पुलिस के अनुसार, अभी हत्या के कारणों का अबतक कुछ खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस हत्या के तार स्कूल और पारिवारिक समेत किसी लडक़ी का चक्कर आदि तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर तफशीष कर रहते हुए हत्या के कारणों का पता लगा रही है। प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति प्रिया ने बताया कि 18 साल के लड़के की हत्या गोली मार की गई है। पुलिस हत्यारों का पता लगाने के लिए छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News