बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : मीडिया जगत के लिए बड़ी क्षति, मशहूर एंकर रोहिता सरदाना की हार्ट अटैक से मौत

BREAKING NEWS : मीडिया जगत के लिए बड़ी क्षति, मशहूर एंकर रोहिता सरदाना की हार्ट अटैक से मौत

NEW DELHI : कोरोना के कारण मीडिया जगत को बड़ी क्षति हुई है। टीवी के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।   लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे। उनके निधन के बाद मीडिया जगत सहित राजनीति और रोहित सरदाना के प्रशसंकों में मायूसी छा गई है। लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों 'आज तक' न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो 'दंगल' की एंकरिंग करते थे। 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था। बताया गया कि रोहित सरदाना पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित होने के कारण होम आइसोलेट थे। हालांकि उनका कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गया था।



रोहित सरदाना, भारत के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले, ऊर्जावान एंकरों में शामिल रहे. रोहित ने डेढ़ दशक के अपने करियर में ऑल इंडिया रेडियो में बतौर उद्घोषक पहले अपनी आवाज़ को घर घर पहुंचाया तो ईटीवी, सहारा और ज़ी न्यूज़ में अपने विशेष तेवरों वाली एंकरिंग से हिंदुस्तान के कोने कोने में अपने नाम का परचम लहराया. रोहित सरदाना देश के उन गिने-चुने एंकर्स में रहे जिनके सवाल इतने सीधे और नुकीले होते थे। कि कई बार बहस के लिए जुटे शो के मेहमानों को पसीना आ जाता था।

रोहित सरदाना की मौत को लेकर पत्रकार सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है। सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, 'अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है...। ॐ शान्ति।' 

 



Suggested News