BREAKING NEWS : बिहारशरीफ के एसडीएम की कोरोना से मौत, एक माह से चल रहा था इलाज

BREAKING NEWS : बिहारशरीफ के एसडीएम की कोरोना से मौत, एक माह से चल रहा था इलाज

NALANDA : नालंदा में एक के बाद एक अधिकारी असमायिक मौत के गाल में समा रहे हैं । शनिवार की देर रात्रि बिहार शरीफ अनुमंडल के एसडीएम संजय कुमार सिंह की मौत कोरोना से हो गयी । नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने उनकी मौत की खबर सुनकर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।  उनकी मौत की खबर मिलते ही जिलाप्रशासन में शोक की लहर दौड़ गयी है। इसके पूर्व नूरसराय के बीडीओ राहुल कुमार जिला शिक्षा पदाधिकारी मनोज कुमार, जिला बाल संरक्षण पदाधिकारी ब्रजेश कुमार की मौत हो चुकी है।

एसडीएम के निधन पर नालंदा के डीएम समेत अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि वे एक कुशल पदाधिकारी थे। दुःख की इस घड़ी में भगवान उनके परिवार को साहस प्रदान करे। पिछले 5 मई को सीरियस होने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। जहाँ शनिवार की देर रात उन्होनें अंतिम सांस ली । पिछले साल उनका पोस्टिंग बिहारशरीफ अनुमंडल में हुआ था । चाहे लॉकडाउन का पालन हो या फिर किसी तरह की समस्या वे हर घड़ी तैयार रहते थे । उनकी मौत की खबर मिलने पर अनुमंडल के कर्मियों ने कहा कि हम लोगों ने एक अभिभावक खो दिया है। 

उनके सबसे करीब रहे एएसडीएम पंकज मुकुल मणि, लिपिक जयवर्द्धन , दीपक समेत  अन्य ने बताया कि जबसे उन्होंने उनकी मौत की खबर सुनी है तब से उन्हें मन अशांत हो गया है अधिकारियों के साथ साथ आम लोगों के साथ भी उनका व्यवहार मित्रवत होता था। दोपहर बाद जिला प्रशासन द्वारा शोक सभा का आयोजन किया गया है । जिसमें जिले के तमाम अधिकारी शामिल होकर 2 मिनट का मौन रख उनके आत्मा की शांति की कामना करेंगे ।


Find Us on Facebook

Trending News