बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

BREAKING NEWS : बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

डेस्क... बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत ।दिल्ली के घर में फंदे से लटकी मिली मिली लाश। हिमाचल के मंडी से बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा.सांसद के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है .शुरुआती जांच में खुदकुशी की आशंका. पार्टी ने इस घटना के बाद रद्द की संसदीय दल की बैठक.

पुलिस की सामने बड़ी चुनौती है इस मौत की वजह तलाशने में आखिर किस वजह बीजेपी सांसद ने सुसाइड किया. आप को बता देंहिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत हुई है. दिल्ली स्थितआरएमएल अस्पताल के नजदीक बने फ्लैट में सांसद का निवास है. इसी निवास में 62 वर्षीयबीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा का शव फंदे से लटका हुआ मिला. खुदकुशी के कारणका फिलहाल पता नहीं चल पायाहै.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें सुबह तकरीबन 8.30 बजे सूचना मिली कि आरएमएल अस्पताल के पास गोमती अपार्टमेंट (एमपी फ्लैट) में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने आत्महत्या कर ली है. मौके पर जब अधिकारी पहुंचे तो सांसद का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. अभी आत्महत्या के पीछे की वजह साफ नहीं है. पुलिस जांच में जुट गई है.बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा के निधन के कारण बीजेपी ने आज होने वाली संसदीय दल की बैठक को रद्द कर दिया है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जोगिंदरनगर के रहने वाले रामस्वरूप शर्मा लगातार दूसरी बार सांसद बने. वह लंबे समय तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रहे. सांसद बनने से पहले वह मंडी जिले के बीजेपी सचिव और फिर हिमाचल प्रदेश बीजेपी के सचिव थे. वह हिमाचल फूड एंड सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.2014 में बीजेपी ने रामस्वरूप शर्मा को मंडी लोकसभा सीट से टिकट दिया था. उन्होंने कांग्रेस की प्रतिभा सिंह को करीब 40 हजार वोटों से हराया था. इस चुनाव में हिमाचल की सभी चारों सीटों पर बीजेपी जीती थी. 2019 में भी रामस्वरूप शर्मा मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े और जित गए थें .


   

Suggested News