BREAKING NEWS : भागलपुर के नाथ नगर रेलवे स्टेशन के पास हुआ बम धमाका, मचा हड़कंप

BREAKING NEWS : भागलपुर के नाथ नगर रेलवे स्टेशन के पास हुआ बम धमाका, मचा हड़कंप

BHAGALPUR : बड़ी खबर भागलपुर जिले से सामने आई है, जहां नाथनगर रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर बड़ा बम धमाका हुआ है। इस विस्फोट में रेल पटरी के पास कूड़ा बिनने वाला एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे आरपीएफ के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद नाथनगर रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया है। वहीं धमाके की सूचना मिलते ही नाथनगर पुलिस भी घटनास्‍थल पर पहुंच गई है. मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल, घटना को लेकर कोई भी कुछ भी बोलने या बयान देने की स्थिति में नहीं है। 

बता दें कि नाथनगर रेलवे स्‍टेशन मालदा रेल मंडल के अंतर्गत आता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति कूड़ा चुन रहा था, उसी दौरान उसने एक कार्टून को उठाया. कार्टून उठाते ही उसमें विस्‍फोट हो गया. धमाके की चपेट में आने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। धमाके को लेकर स्‍थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज काफी तेज थी. आवाज सुनकर बड़ी तादाद में लोग घटनास्‍थल पर इकट्ठा हो गए। आरपीएफ के जवान और अधिकारी मौके पहुंचे और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। 


इसी साल फरवरी में मिला था स्टेशन पर बम

नाथनगर रेलवे स्टेशन पर इस साल फरवरी में बम बरामद किया गया था। उस दौरान प्लेटफार्म संख्या-दो की लाइन संख्या तीन की पटरी पर विस्फोटक बरामद हुआ था. उस वक्‍त छानबीन में पता चला था कि नक्सली बलीक्षर कोड़ा अपने 12 साथियों के साथ इस रेलखंड पर धमाके की साजिश रची थी. विस्फोटक ले जाने के क्रम में नाथनगर में पटरी पर गिर गया था. उसी क्रम में बलीक्षर से जुड़े किसी साथी का पर्स भी गिर गया था, जो विस्फोटक ले जा रहा था।


Find Us on Facebook

Trending News