बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : जहरीली शराब के सेवन ने ली युवक की जान, दो लोग गंभीर हाल में पटना रेफर

BREAKING NEWS :  जहरीली शराब के सेवन ने ली युवक की जान, दो लोग गंभीर हाल में पटना रेफर

HAJIPUR : खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत महुआ से है जहां जवाहर चौक पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। वहीं मृतक के घर के आस-पास खाली शराब की बोतलें बरामद किए जाने से जहरीली शराब पीने से युवक की मौत की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। 

वहीं पुलिस ने मृतक के घर के आसपास झाड़ी में फेंके गए शराब की खाली खाली बोतल की बरामद की है मृतक की पहचान मुन्ना साह के रूप में हुई है।  घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।  वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। जबकि मामले को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। कहा जा रहा है कि दो अन्य युवक भी जहरीली शराब पीने से बीमार है। जिसे पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक ने शराब पी थी इसी कारण उसकी मौत हो गई है। दो दिन पहले उसकी तबीयत खराब होने लगी और आज सुबह मौत हो गई।

 जबकि मौके पर छानबीन करने पहुंची महुआ डीएसपी पूनम के सभी ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और इसमें जो लोग भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई। फिलहाल जिसकी मौत हुई है और जो लोग बीमार हैं उन तमाम लोगों की जांच की जा रही है।

Suggested News