बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : चुनावी रंजिश में डिप्टी कमिशनर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से युवक को मारी गोली, साहब की मैडम लड़ रही है चुनाव...

BREAKING NEWS : चुनावी रंजिश में डिप्टी कमिशनर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से युवक को मारी गोली, साहब की मैडम लड़ रही है चुनाव...

NALANDA : अभी अभी एक बड़ी खबर हिलसा थाना इलाके के गुलनी गांव से आ रही है । जहां चुनावी रंजिश में प्रत्याशी के पति ने युवक को गोली मार दी। जख्मी सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र मनीष कुमार बताया जा रहा है। जबकि गोली मारने का आरोप वित्त विभाग में सलाहकार के पद पर कार्यरत डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन पर लगा है  गोली से जख्मी युवक को इलाज के लिए हिलसा अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। गोली युवक के जांघ में लगी है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि डिप्टी कमिश्नर की पत्नी रेखा रंजन जूनियर पंचायत से पंचायत समिति पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। जबकि जख्मी के पिता वर्तमान मुखिया का समर्थक है। इसी रंजिश को लेकर यह घटना घटी है। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

ग्रामीणों के अनुसार डिप्टी कमिश्नर राजीव रंजन ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलाया है । जो युवक को लगा है उनके घर पर भी छापेमारी की गई जहां से हुए फरार हैं ।

Suggested News