BREAKING NEWS : बिहार में जज का घर भी नहीं है सुरक्षित, दिन दहाड़े घर में की लाखों की लूटपाट, इस जिले की है घटना

BREAKING NEWS : बिहार में जज का घर भी नहीं है सुरक्षित, दिन दहाड़े घर में की लाखों की लूटपाट, इस जिले की है घटना

BIKRAMGANJ/SASARAM : बिहार में अपराधियों के हौंसले कितने बढ़ गए हैं कि अब लुटेरे जज के घर में भी लूटपाट की घटना को अंजाम देने में कामयाब हो जा रहे है। मंगलवार को रोहतास के बिक्रमगंज में ऐसी ही एक घटना हुई है। यहां बिक्रमगंज के प्रथम श्रेणी न्यायिक पदाधिकारी महेश्वर नाथ पांडे के घर लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। दिन दहाड़े जज के घर हुई इस घटना से न्यायिक पदाधिकारियों तथा वकीलों में काफी आक्रोश है।

घटना आज सुबहर की बताई जा रही है। जब बिक्रमगंज थाना क्षेत्र स्थित सिविल जज के घर सुबह दस बजे के करीब अपराधियों ने एक परिचित का हवाला दे न्यायिक पदाधिकारी से मिलने की इच्छा जताई। जब उनकी पत्नी ने पदाधिकारी के कोर्ट में होने की बात कही तो अपराधियों ने पानी पिलाने की मांग की। पानी लाने के लिए वो जैसे ही घर मे घुसीं पीछे से तीनों भी घर मे प्रवेश कर गए। इसके बाद लूटपाट की इस घटना को अंजाम दिया। इस दौरान दो लाख रुपये के गहने समेत 50 हजार की नकदी लूट लिए।

मामले में बिक्रमगंज थाना ने घटना की पुष्टि की है और बताया है कि पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है। फिलहाल, उस व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है। माना जा रहा है कि किसी नजदीकी ने ही इस लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद मौके पर डीएसपी कैंप कर रहे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News