BREAKING NEWS: बेखौफ अपराधियों ने गार्ड की हत्या कर लूट लिए 39 लाख रुपए

BREAKING NEWS: बेखौफ अपराधियों ने गार्ड की हत्या कर लूट लिए 39 लाख रुपए

MADHUBANI: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। लूट, हत्या, चोरी, डकैती के लिए अपराधी अब रात का इंतजार नहीं करते हैं। दिनदाहड़े, सरेबाजार लूटकांड औऱ हत्या को अंजाम देकर बदमाश फरार हो जाते हैं औऱ पुलिस केवल जांच करने तक ही रह जाती है। इसी कड़ी में बड़ा मामला मधुबनी से सामने आ रहा है, जहां लूटपाट की नीयत से बैंक में घुसे बदमाशों ने गार्ड की हत्या कर दी। वहीं 39 लाख कैश भी लूटकर फरार हो गए।

शहर के बाटा चौक स्थित एक्सिस बैंक में अपराधियों द्वारा लाखों की लूट हुई है। लूटकांड से पहले अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की, जिसमें से एक गोली गार्ड को लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल गार्ड को सदर अस्पताल से डीएमसीएच रेफर किया गया है। फिलहाल कितने की लूट हुई है इस पर कोई भी बताने को तैयार नहीं है। दिनदहाड़े हुए इस लूटकांड से शहर में हड़कंप की स्थिति है। बता दें, लूटकांड के वक्त बैंक में कई ग्राहक भी थे, जो फिलहाल इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं।

बाटा चौक शहर के बीचोंबीच स्थित है औऱ सरेबाजार यहां इस लूटपाट से दहशत व्याप्त है। मिली जानकारी के मुताबिक, घायल गार्ड की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल सदर डीएसपी अपने दल बल के साथ पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं। साथ ही बैंक में लगे और आसपास के सीसीटीवी को पुलिस खंगालने में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News