JDU में पहला विकेट गिरा: RCP सिंह के करीबी मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

 JDU में पहला विकेट गिरा: RCP सिंह के करीबी मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

PATNA : JDU से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। पार्टी के मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के करीबा अमरदीप सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि पार्टी में वह अपने आत्मसम्मान की रक्षा नही कर पा रहे थे। इसलिए पद से इस्तीफा दिए हैं। नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा भेजे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा है कि वह अभी पार्टी में रहेंगे। 

पार्टी के पदाधिकारियों पर जताई नाराजगी

 सभी को सूचित करना चाहूँगा कि पिछले कुछ दिनों से जदयू मीडिया सेल के साथियों एवं पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के पास कुछ लोग कॉल करके कह रहे हैं कि उन्हें पार्टी के वाट्सऐप एवं फेसबुक ग्रुप में एडमिन बना दिया जाय और साथ में यह भी बोल रहे हैं कि ऐसा करने को शीर्ष नेतृत्व ने और मैंने कहा है। मैं इस संदर्भ में स्पष्ट करना चाहूँगा कि पार्टी या जदयू मीडिया सेल की ओर से ऐसा कोई निर्देश जारी नहीं हुआ है। अगर शीर्ष नेतृत्व की ओर से ऐसा कोई निर्देश होता तो जदयू मीडिया सेल के पास इसकी आधिकारिक जानकारी होती। कृपया ऐसे तत्वों से सावधान रहें।

मीडिया में कर रहे थे आरसीपी का समर्थन

बता दें कि बीते 11 अगस्त को डॉ अमरदीप ने fb पर पार्टी के नए नेतृत्व पर अपरोक्ष रूप से तंज कसा था। जिसके बाद से ही वह चर्चा में बने हुए थे। पार्टी में लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी कि वह पार्टी के वेबसाइट से आरसीपी से जुड़ी बातों को मीडिया के जरिए प्रचारित कर रहे थे। माना जा रहा है कि दो दिन पहले पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दौरान आरसीपी के संबोधन वाला वीडियो मीडिया में जारी करना इसी का हिस्सा था, जबकि इस अधिवेशन में शामिल नीतीश कुमार सहित किसी नेता का वीडियो मीडिया में जारी नहीं हुआ था।


Find Us on Facebook

Trending News