बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : बिहार के पूर्व बाहूबली सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से हुई मौत,संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

BREAKING NEWS : बिहार के पूर्व बाहूबली सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से हुई मौत,संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

NEW DELHI : सिवान के पूर्व सांसद व बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का निधन हो गया है। शहाबुद्दीन को कोरोना संक्रमित होने के बाद नई दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां कल उनकी हालत गंभीर होने के बाद आईसीयू में शिफ्ट किया गया था डॉक्टरों ने उनकी हालत को चिंताजनक बताया था। शहाबुद्दीन का जन्म 10 मई 1967 को हुआ था। 54 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली

गौरतलब है कि तिहाड़ में बंद बिहार के बाहुबली पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे उसकी हालत खराब हो गई थी वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे. जहां बीते 21 अप्रैल को उन्हें कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद  जेल परिसर में ही इलाज चल रहा था। लेकिन बीते  मंगलवार रात हालत गंभीर हो गई थी. जिसके बाद पूर्व सांसद को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक फिलहाल पूर्व सांसद तिहाड़  2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में बंद था जहां उसे संक्रमण हुआ था।


हाईकोर्ट ने दिए उचित इलाज के निर्देश

पूर्व सांसद के इलाज को लेकर नई दिल्ली हाईकोर्ट ने भी उसके बेहतर इलाज के लिए राज्य सरकार को पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे। बीते शुक्रवार को उसे अस्पताल में इलाज के दौरान सांसों में तकलीफ के बाद आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जिसके बाद से ही उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही थी।

सियासत के लिए इस्तेमार कर छोड़ा - पप्पू यादव

सिवान के शहाबुद्दीन जी को भी आखिर कोरोना ने लील लिया। लेकिन वह कोरोना से अधिक सिस्टम और सियासत के शिकार हुए। मतलब के अनुसार इस्तेमाल किया, फिर अंतहीन जलालत झेलने अकेला छोड़ दिया। मेरी संवेदना शहाबुद्दीन जी के परिजनों एवं चाहने वालों के साथ है। खुदा रहम करें, सबको सब्र दें!

 


Suggested News