BREAKING NEWS : शार्ट सर्किट से झोपड़ी में लगी भीषण आग में चार बच्चों की मौत, इलाके में हड़कंप

BREAKING NEWS :  शार्ट सर्किट से झोपड़ी में लगी भीषण आग में चार बच्चों की मौत, इलाके में हड़कंप

PATNA/MASAURHI : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर  राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाना से सामने आई है। यहां अलाउदीन चक गांव के एक घर में लगी भीषण आग में जलने से चार बच्चों की मौत हो गई।  जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना सामने आने के बाद बीडीओ और सीओ सहित पुलिस और अग्निशमन की टीम राहत बचाव कार्य में जुट गई है।

बताया गया है कि पासवान बिरादरी का एक परिवार अलाउद्दीनचक गांव में झोपड़ीनुमा मकान में रहता है। घर में तीन बेटा और एक बेटी थी। बेटी 12 वर्ष जबकि तीन बेटे 5 से 8 साल तक के थे। गांव में कोरोना पांव पसार चुका है। कई लोग संक्रमित हैं। ऐसे में अपने बच्चों को कोरोना से बचाने के लिए खेत पर जाते समय परिजन उन्हें झोपड़ीनुमा घर में बंद कर चले गये। इसके कुछ ही देर बाद झोपड़ी में आग लग गई।  आग की लपटों को देखकर जब तक गांव के लोग शोर मचाते मौके पर पहुंचे, देर हो चुकी थी। चारों बच्चे झोपड़ी के अंदर झुलसकर दम तोड़ चुके थे। उनका चेहरा तक पहचान में नहीं आ रहा था। अगलगी की इस घटना में झोपड़ी में रखी संपत्ति भी जलकर नष्ट हो गई। ऐसे में जहां पीड़ित परिजनों की गोद सूनी हो गई है। वे खुले आसमान के नीचे आ गये हैं। 

मां गेहूं काटने गई थी खेत

ग्रामीणों की मानें तो मकान छोटू पासवान की है। जिस वक्त आग लगी थी उस वक़्त छोटू पासवान की पत्नी गांव के ही खेत में गेंहू काटने के लिए गई हुई थी। घटना के वक़्त घर में केवल चार बच्चे ही मौजूद थे। इस घटना के बाद बच्चों की माँ के मुह से कोई सब्द ही नहीं निकल रहे हैं जैसे कि वो किसी सदमें में चली गई हों। घटना के बाद पूरे गाँव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News