बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : घर में दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, मरनेवालें में तीन नौनिहाल व उसकी मां शामिल, बेहद दर्दनाक है तस्वीरें

BREAKING NEWS : घर में दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, मरनेवालें में तीन नौनिहाल व उसकी मां शामिल, बेहद दर्दनाक है तस्वीरें

GAYA : बड़ी खबर गया जिले से सामने आई है। जहां दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। यह घटना जिले के मोहड़ा प्रखंड के मालती गांव की है। मृतकों में तीन बच्चे और उनकी मां शामिल हैं। 

बताया जा रहा है कि बोरसी से उठे धुएं के कारण दम घुटने से चारों लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान 35 वर्षीय विभा देवी, 10 साल की सिमरन कुमारी, 8 साल के आर्यन कुमार और चार साल की अंकिता कुमारी के तौर पर हुई है।  हालांकि स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉक्टर को बुलाया गया लेकिन मृत घोषित कर दिया। चारों की मौत होने की खबर उस वक्त हुई जब उनका घर का दरवाजा सुबह तक नहीं खुला तो ग्रामीणों ने किसी तरह खोलकर देखा कि तीन बेटे और उनकी मां मृत पाई गई। वही पूरा घर के कमरा में घुएं-घुएं पाया गया। 

इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची अतरी थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं, घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे हैं, जिसे पुलिस बल द्वारा समझाया गया. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. वहीं, पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. बता दें कि, मृतक के पति पवन ठाकुर दिल्ली में रहकर टाइल्स लगाने का काम करते हैं.

Suggested News